सबसे कम कीमत पर लगवाएं Eapro 2kw Solor System!

Eapro 2kw Solor System

आज के समय में ग्रामीण भागों में नहीं बल्कि शहरों में भी लोग Solar System को लगवाना लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. क्योंकि शहरों और गांव के लोग अपने बिजली बिल को लेकर काफी ज्यादा परेशान है।

यदि आप भी बिजली बिल से छुटकारा पाना चाहते है तो तो आपको जल्द से जल्द Solar System लगवाना होगा। जिससे आपको लंबे समय तक फ्री में बिजली का उपयोग कर सके। जिससे आपको बिजली बिल पर काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यदि आप लोगों का परिवार बड़ा है और आपके घर में प्रति दिन 8 से 10 यूनिट की खपत होती है। तो आपको Eapro का 2kW Ka Solar System लगवाना सही रहेगा।

इस 2kw के Solar System से आपके घर के तीन-चार कूलर, वाशिंग मशीन, फ्रिज, लाइट, पंख, आदि जैसे उपकरण चल सकेंगे। तो आप अपने जरुरत के हिसाब से Solar System लगवा सकते है।

बता दें आप 2kw Solar System अलग-अलग इनवर्टर और अलग-अलग Solar Panel आते है। यदि आपका बजट ज्यादा है तो आपको हायर टेक्नोलॉजी (Higher Technology) का या फिर आपका बजट कम है तो आपको काम टेक्नोलॉजी वाले Solar Panel खरीद सकते है।

Eapro Solar Inverter Price

Eapro 3KVA 24V MPPT टाइप का सोलर इन्वर्टर जिस पर 3kva तक का लोड चला सकते है। इसमें आपको 100 करंट रेटिंग का सोलर चार्ज कंट्रोलर मिलता है.

ये इन्वर्टर 24 से चलेगा तो इस इन्वर्टर पर 2 बैटरी लगानी पड़ेगी. जिसको ज्यादा बैटरी बैकअप की जरूरत नहीं वो इस पर 100 Ah की बैटरी लगा सकता है जो की आपको कम कीमत मिल जाएगी .

Eapro Solar Battery Price

यह बैटरी 170Ah कैपेसिटी के साथ में आती है.जिस पर आपको 5 साल की वारंटी भी मिलती है.ऑनलाइन अगर आप इस बैटरी को परचेस करेंगे तो यह बैटरी आपको लगभग 11000 रुपए में भी मिल सकती है.

Eapro Solar Panel Price

  • Eapro 2kw Polycrystalline Solar Panel Price – Rs.36,000
  • Eapro 2kw Mono PERC Solar Panel Price – Rs.40,000

Total

  • Inverter PWM – Rs.20,000
  • 2 X 150Ah Solar Battery – Rs. 22,000
  • 2kw Solar Panel – Rs.40000
  • Extra -Rs.15,000
  • Total – Rs.97,000

इसेभी पढ़िए – बिल्कुल कम खर्चे में Patanjali 1KW solar System लगवाएं!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

10Kw Solar System लगवाने का खर्चा ! 5kw Solar System कितनी बिजली बनाता है? Eapro 2kw Solor System लगाने का कुल खर्च ! Exide 2kw Solar System लगवाने का खर्चा ! Renewable Energy Sector में आने वाले 5 IPOs 2024