Luminous 1kw Solar System लगवाने की कीमत!

Luminous 1kw Solar System

हमारे देश में काफी सारी ऐसी सोलर कंपनियां है जो की काफी बढ़िया और अच्छे सोलर प्रोडक्ट बनाती है जिनमें माइक्रोटेक, UTL और इसके अलावा भी कई अलग-अलग कंपनियों है.

अगर आप एक बढ़िया और अच्छा सोलर सिस्टम में लगवाना चाहते हैं, तो आप लुमिनस कंपनी का सोलर सिस्टम लगवा सकते हैं. अगर आप 1 किलो वाट का सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं,

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 किलोवाट सोलर सिस्टम

अगर आप हर रोज अपने घर में 4 से 5 यूनिट बिजली की खपत करते हैं, तो आपके लिए 1 किलोवाट का सोलर सिस्टम बिल्कुल सही रहेगा क्योंकि 1 किलो वाट का सोलर सिस्टम हर रोज 4 से 5 यूनिट बिजली बन सकता है.

Luminous 1Kw Solar System

अगर आप लुमिनस कंपनी का 1 किलो वाट का सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं, तो लुमिनस कंपनी अलग-अलग टेक्नोलॉजी के सोलर प्रोडक्ट बनाती है जिनमें आपको PWM और MPPT टेक्नोलॉजी के सोलर प्रोडक्ट देखने को मिल जाते हैं.

Luminous NXG+ 1450

यह इनवर्टर 25v की Voc रेंज के सपोर्ट के साथ आता है यह सोलर इनवर्टर 1100w तक के सोलर पैनल के लिए कैपेबल है जिसके ऊपर आप 700w तक का लोड चला सकते हैं. अगर आप इस इनवर्टर को लेते हैं.

तो आप 150 या 200Ah की बैटरी ले सकते हैं. इस इनवर्टर के अंदर आपके पूरे साइन वेव का फीचर मिल जाता है जिससे आपके सभी इलेक्ट्रॉनिक बिना किसी दिक्कत के आसानी से चलते हैं.

Luminous solar battery

1 किलोवाट का सोलर सिस्टम तैयार करवाना चाहते हैं, तो लुमिनस कंपनी काफी सारे अलग-अलग साइज की बैटरी बनती है अगर आप छोटी बैटरी लेना चाहते हैं, तो आप 100Ah की बैटरी खरीद सकते हैं. जो कि आपको ₹10000 के आसपास मिल जाती है.

Luminous 1kW Solar Panel

  • 1Kw पॉलीक्रिस्टलाइन सोलर पैनल की कीमत Rs.20,000 होगी.
  • 1Kw Mono Perc Half Cut सोलर पैनल की कीमत Rs.22,000 होगी.

इसेभी पढ़िए – केवल 13000 में लगवाएं 1kw Solar Panel, तुरंत करें अप्लाई!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Waaree 2kw सोलर सिस्टम की कीमत 2024 में कितनी है ? 90 हजार रुपए में लगवाए 3kw Solar System! Flexible Solar Panel लगाने की कीमत ! Tata Company 3kw का सोलर सिस्टम लगवाने का खर्च ! Eapro 2 किलोवाट सोलर सिस्टम लगवाने का खर्चा!