Solar Panel EMI : सिर्फ ₹1,230 रुपये की EMI पर लगवाएं सोलर, जाने पूरी जानकारी!

Solar Panel EMI :

आजकल लोग बिजली बिल को लेकर काफी ज्यादा परेशान है, इस परेशानी से लोग अब छुटकारा पाना चाहते है। तो आपको बता देकि इस समस्या का समाधान मिल चुका है।

अब आपको घबराने की अब कोई जरूरत नहीं है आपके लिए बिल्कुल सही समाधान है सोलर कोंबो पैकेज जिसमें सोलर पैनल, इन्वर्टर, बैटरी और Solar system installation सभी शामिल होते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आजकल बिजली के बढ़ते बिलों से बचने के लिए बहुत से लोग अपने घरों पर सोलर पैनल लगवा रहे है। सोलर पैनल न सिर्फ आपके बिजली बिलों को कम करते हैं, बल्कि पर्यावरण की सुरक्षा में भी मददगार साबित होते हैं।

भारत में कई कंपनियां पैकेज ऑफर जिसमे Solar System जैसी स्कीम है। इसमें आपको हर माह 1000 से ₹2000 रूपये की क़िस्त चुकानी होगी। तो चलिए जानते है क्या है प्रोसेस।

जीनियस सोलर कोंबो पैकेज क्या है

अगर आप बढ़ते बिजली बिलों से छुटकारा पाना चाहते है तो Genus solar combo package आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। Genus solar solution एक लोकप्रिय कंपनी है जो किफायती और प्रभावी solar combo package offer करती है।

सोलर कोंबो पैकेज में आपको एक 150 Ah लॉन्ग ट्यूबलर बैटरी, 1 वाट का सोलर पैनल और एक सुरजा L सोलर UPS भी होती है। यह पैनल सूरज की रोशनी को प्रभावी ढंग से ऊर्जा में बदलता है।यह Pure Sine Wave Technology का उपयोग करता है,

यह बैटरी अच्छा पावर बैकअप देती है, जिससे आप बिजली के बिना भी आसानी से काम कर सकते हैं। इस कॉम्बो पैकेज की कुल कीमत ₹25,000 है, जो इसे एक बहुत ही किफायती विकल्प बनाता है।

Genus का Surja L875 Solar Inverter/UPS Pure Sine Wave Technology पर आधारित है, जो न सिर्फ पावर बैकअप देता है बल्कि आपके उपकरणों को भी सुरक्षित रखता है।

मार्केट में इन सभी उपकरणों को अलग से खरीदने पर लगभग ₹40,000 तक का खर्च आ सकता है, लेकिन इस कॉम्बो पैकेज में आपको सब कुछ सिर्फ ₹25,000 में मिल जाता है। इसके अलावा, इन्वर्टर पर 2 साल की वारंटी भी मिलती है,

ल्यूमिनस सोलर कॉम्बो पैकेज क्या है What is Luminous Solar Combo Package

हम आपको बताएंगे कि भारत के प्रमुख सोलर और इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट निर्माता कंपनी Luminous है। जो कि आपके लिए Solar Combo Package लेकर आई है,

जिसकी मार्केट में कीमत ₹35,000 तक है। आप इसे सिर्फ ₹1550 की मंथली EMI में खरीद सकते हैं, जो इसे एक किफायती और प्रभावी विकल्प बनाता है।

ये पैनल सूरज की रोशनी को प्रभावी ढंग से ऊर्जा में बदलते हैं। यह इन्वर्टर 1100VA की क्षमता पर काम करता है और 800 वॉट तक का लोड आसानी से संभाल सकता है।

इसेभी पढ़िए – जाने UTL 3kw Solar System लगवाने के खर्च के बारेमे!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Waaree 2kw सोलर सिस्टम की कीमत 2024 में कितनी है ? 90 हजार रुपए में लगवाए 3kw Solar System! Flexible Solar Panel लगाने की कीमत ! Tata Company 3kw का सोलर सिस्टम लगवाने का खर्च ! Eapro 2 किलोवाट सोलर सिस्टम लगवाने का खर्चा!