Solar Industries Share : ₹9000 के पार जा सकता है यह सोलर का शेयर, जाने पूरी जानकारी!

Solar Industries Share :

Solar Industries के इंडिया के शेयर पिछले कुछ दिनों से चर्चे में है। रिपोर्ट के मुताबित Solar Industries India के शेयर 3.6% चढ़कर 8010 रुपये के हाई पर पहुंच गए थे।

पिछले एक महीने में यह शेयर 11% और छह महीने में 67% तक बढ़ गए थे। पिछले एक साल में इन Solar Share में 100% तक की बढ़ोतरी देखने को मिली है। Brokerage के अनुसार, Solar Industries India के शेयरों में आने वाले दिनों में और तेजी देखी जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्या है टारगेट प्राइस?

ICICI Securities Analyst द्वारा काउंटर पर “बाय” कॉल बरकरार रखा है और टारगेट प्राइस 9,050 रुपये प्रति शेयर तय किया है। बेंचमार्क सेंसेक्स में 2 प्रतिशत की बढ़ोतरी और stock इस साल 18 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया है।

20 नवंबर, 2023 को Solar Industries 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर 8,499 रुपये पर पहुंच गई। brokerage firm ने कहा, “वित्त वर्ष 2025 से अंतरराष्ट्रीय कारोबार के बाद defense segment में दूसरा सबसे बड़ा कारोबार होने की संभावना है।

Brokerage firm Solar Industries पर अपना valuation multiple 10 प्रतिशत बढ़ाकर 50x से 55x कर दिया। इससे पहले कंपनी ने घोषणा की थी कि उसे डिफेंड प्रोडक्ट की सप्लाई के लिए 455 करोड़ रुपये के निर्यात ऑर्डर मिले हैं।

निर्यात ऑर्डर अगले दो साल के लिए है। Solar Industries खनन और बुनियादी ढांचा क्षेत्र के लिए औद्योगिक विस्फोटक बनाती है। कंपनी औद्योगिक विस्फोटक और रक्षा उत्पाद पेश करती है।

नोट : यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया है। शेयरों में निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें। यह काफी जोखिम भरा होता है।

इसेभी पढ़िए – अडानी ने शुरू किया एक और सोलर प्लांट, ग्रुप के इस शेयर ने लगा दी दौड़, जाने पूरी जानकारी!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Waaree 2kw सोलर सिस्टम की कीमत 2024 में कितनी है ? 90 हजार रुपए में लगवाए 3kw Solar System! Flexible Solar Panel लगाने की कीमत ! Tata Company 3kw का सोलर सिस्टम लगवाने का खर्च ! Eapro 2 किलोवाट सोलर सिस्टम लगवाने का खर्चा!